ब्रेकिंग
सिटिजन फोरम की पहल हिंदी की पाठशाला कार्यक्रम आयोजितस्वच्छता अभियान में आलमाइटी इंटर कालेज के छात्रों ने ली शपथनवरात्रि व दशहरा पर्व के मद्देनजर लेहरा मां दुर्गा मंदिर परिसर में हुई बैठक।नपं बृजमनगंज में गृह कर और जल कर का मुद्दा पहुंचा प्रमुख सचिव के कार्यालय।खेत मे पानी चलाने को लेकर हुई मारपीट में पुलिस नौ के विरुद्ध मुकदमा दर्जमारपीट के मामले में पुलिस ने तीन के विरुद्ध किया मुकदमा दर्जसमीक्षा बैठक में जिलाधिकारी की सख्त चेतावनी: कार्यों में सुधार नहीं होने पर होगी कठोर कार्रवाईस्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण पर आयोजित हुआ प्रश्नोत्तरी एवं पेंटिंग प्रतियोगिता।विधायक ने किया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहदुरी का औचक निरीक्षणविद्युत शिविर में दर्जनों मामलों का हुआ निस्तारण।सिरफिरे युवक ने धारदार हथियार से युवती पर किया हमलापीजी कॉलेज की छात्रा नीतू व छात्र संदीप को मिलेगा गोल्ड मेडलस्वच्छ्ता ही सेवा है कार्यक्रम का अयोजन सम्पनथानाध्यक्ष ने प्रशिक्षु उपनिरीक्षकों को अपराधिक मामलों के निस्तारण की दी जानकारी।सिटिजन फोरम की पहल हिंदी की पाठशाला कार्यक्रम आयोजित

कुशीनगर

अभिकर्ता विरोधी नियमों के खिलाफ कप्तानगंज उप डाकघर के अभिकर्ताओं ने दिया धरना

रंजीत गुप्ता,कप्तानगंज, कुशीनगर। राष्ट्रीय अल्प बचत अभिकर्ता संघ का विराट धरना प्रदर्शन जंतर मंतर पर नई दिल्ली में सरकार द्वारा अभिकर्ता विरोधी नियमों के खिलाफ भारत के सभी अभिकर्ता दिनांक 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक धरने पर रहेंगे।
जहां पूरे भारत में सरकार के अभिकर्ता विरोधी नियमों के खिलाफ पुरजोर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा । इसी सम्बंध में कप्तानगंज उप डाकघर के सभी अभिकर्ताओ ने  कमर कस ली है। आगामी धरना के कार्यक्रम के लिए सभी ने मीटिंग रखा तथा कप्तानगंज उप डाकघर कप्तानगंज पर नारा लगा कर कार्य बहिस्कार करने और धरना को सफल बनाने के लिए कमर कसी। इस दौरान हरेराम गुप्ता ,अजय गुप्ता ,संदीप गुप्ता,मनोज मिश्रा,अजीत मौर्य, दुर्गेश गुप्ता ,सुधाकर आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!