ब्रेकिंग
पीजी कॉलेज में नियंता मंडल की बैठक परिचय पत्र और ड्रेस कोड में ही मिलेगा प्रवेशयोगीराज में भाई की हत्या के मामले में न्याय की आस लगाए दर-दर भटक रहा रवि“हरा भरा हो गीडा अपना” यही है केयान इंडस्ट्रीज का सपनाविदेश कमाने गए पति पर खर्च न देने का पत्नी ने लगाया आरोप।चार दुकानों का ताला तोड़ चोरी से क्षेत्र में मचा हड़कंप।एसपी ने बृजमनगंज थाना का किया औचक निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश।नीजी अस्पताल मे प्रसव के दौरान महिला की मौत संचालक फरारपूर्व चेयरमैन व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने मुख्यमंत्री से भेंट कर विकास कार्यों पर की चर्चाडिजिटल भारत के विकास में टैबलेट की भूमिका महत्वपूर्ण: जयमंगलपीजी कॉलेज में कक्षाएं 18 जुलाई से होगी शुरू218 छात्रों को स्मार्टफोन वितरित,स्मार्ट फोन पाकर बच्चो के खिले चेहरेएसडीएम व तहसीलदार फरेंदा ने बृजमनगंज क्षेत्र क्षेत्र में बाढ़ से प्रभावित गांव, और बंधा का किया निरीक्षण।नेपाल नदी में गिरी दो बसें सात भारतीय की मौत 60 लापताअवैध रूप भारत में घुसपैठ करते जर्मनी नागरिक गिरफ्तारमोहर्रम पर्व को लेकर थानेदार ने ताजियादारों के संग की बैठक।

आगराउत्तरप्रदेशकुशीनगरक्राइमगोरखपुरटेक्नोलॉजीपीलीभीतप्रयागराजमहाराजगंजमिर्ज़ापुरराजनीतिलखनऊवाराणसी

उत्कर्ष ने एआईआर 319 रैंक हासिल कर किया सिटी टॉप

सेंटर के 19 छात्रों को मिली सफलता

गोरखपुर। आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड अपने 19 छात्रों की उत्कृष्ट उपलब्धि की घोषणा किया। जो प्रतिष्ठित जेईई एडवांस 2024 परीक्षा में शीर्ष स्कोरर बने। यह उल्लेखनीय उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और एईएसएल द्वारा प्रदान की गई उच्च गुणवत्ता वाली कोचिंग का प्रमाण है। नतीजे आईआईटी मद्रास द्वारा जारी किए गए।
उक्त जानकारी प्रेस वार्ता के दौरान देते हुए संस्था में गोरखपुर के असिस्टेंट डायरेक्टर शिवनाथ जी ने बताया कि
हमारे छात्र उत्कर्ष अग्रवाल जिन्होंने ए आई आर 319 हासिल किया सिटी टॉप। जो गोरखपुर सबसे उत्कृष्ट है।

उन्होंने बताया कि उत्कर्ष ने पहले ही प्रयास में सफलता पाई है आकाश के गोरखपुर सेंटर से वह 9वीं क्लास से ही तैयारी कर रहा है। इसके अलावा आयुष बरनवाल ने एआईआर 980 हासिल किया, सिद्धिमा ने ए आई आर 4,232 हासिल किया, कुशाग्र मिश्रा ने ए आई आर 4591 हासिल किया, नितिन सिंह ने ए आई आर 4,621 हासिल किया, प्रखर पांडे ने ए आई आर 12,587 और मुदिता जालान ने ए आई आर 13,701 हासिल किया।
छात्रों ने जेईई एडवांस्ड की तैयारी के लिए एईएसएल के कक्षा कार्यक्रम में दाखिला लिया, जिसे वैश्विक स्तर पर सबसे कठिन प्रवेश परीक्षाओं में से एक माना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!