ब्रेकिंग
भारी वाहनों के कस्बे में प्रवेश रोकने के लिए विकास मंच ने यस डी यम को सौप ज्ञापन।*विधायक ने किया सीसी रोड का लोकार्पणबांसगांव में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कलजनपद के कलेक्ट्रेट सभागार सहित सभी विधानसभा क्षेत्रों में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन सम्पन्नविधायक व उपजिलाधिकारी ने किया 50 बेड हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण*जनप्रतिनिधियों ने लाइव देखा ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी*अयोध्या शूटिंग चैंपियनशिप में प्रियांशु ने जीता पदक, बधाइयों का लगा तांता*चेयरमैन प्रतिनिधि ने अस्थाई पुल का निर्माण कार्य शुरू कराया**उनवल ने डड़वा को हराकर जीता फाइनल मैच*चार पहिया वाहन की ठोकर से मोटरसाईकिल सवार की दर्दनाक मौत।डांसिंग एक प्रतिभा के साथ योग का भी माध्यम,अमित अंजनबृजमनगंज पुलिस की अवैध शराब के विरुद्ध बड़ी कारवाई, दो शराब कारोबारियों को दो सौ लीटर अवैध शराब के साथ पकडा,खोई हुई मोबाइल को पुलिस ने दो घण्टे में बरामद कर लौटाया।जनपद के विकास में एक बड़ी उपलब्धि अत्याधुनिक ऑडिटोरियम बनेगा वित्तीय स्वीकृति शासन द्वारा मंजूरजनपद मे भारत नेपाल मैत्री महोत्सवआज से शुरू

उत्तरप्रदेशकुशीनगर

गरीबों का आरक्षण खा गये मोदी, योगी – अखिलेश,

कुशीनगर। विजय रथ यात्रा के साथ सेवरही पहुँचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी और योगी की सरकारें सरकारी संस्थानों को बेच गरीबों को मिलने वाले आरक्षण को खा गये, फिर भी वे उनके हमदर्द बनने का नाटक कर रहे है।अखिलेश यादव सीधे भाजपा सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश अपराध युक्त प्रदेश बन चुका है। मुख्यमंत्री का शहर गोरखपुर वसूली के लिए ठोको शहर बन गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी जाते जाते टेबलेट और स्मार्ट फोन का लालच दे रहे, इसके पूर्व योगी सरकार मेरे इस योजना को बंद कर लाखो छात्रों के साथ छल किया है। वेरोजगरी चरम पर है, गरीब महंगाई के चलते आम जनता पीड़ित है।
भ्राष्टाचार सर चढ़कर बोल रहा, आम आदमी को न्याय नहीं मिल रहा। न्याय न मिलने से आम आदमी घुट घुट कर जी रहा। प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही और यह लहर किसान, गरीब, नौजवान, छात्र, व्यपारी खुद चला रहे है। भाजपा सरकार जाने के समय जनता को लालच की घुंटी पिला रही है, जो सरकार सरकारी संस्थानों को बेच रही हो वह गरीबों के आरक्षण के हक को कैसे दे पाएगी।
उन्होंने किसानों की ओर इशारा करते हुए बाबू गेंदा सिंह को याद किया और कहा कि किसानों की आय दुगुनी करने वाली भाजपा सरकार खाद के बोरी में चोरी हो रही है उधोग धंधे बन्द हो गये, जिससे लाखों युवा वेरोजगार हो गये।उन्होंने कांग्रेस को भाजपा की बी टीम बता उससे कोसों दूर रहने की सलाह देते हुए कहा कि प्रदेश में समाजवादी सरकार बनाये महिलाओं को तीन गुना समाजवादी पेंशन तो मिलेगा ही, किसानों, वेरोजगरो, व्यपारियों, युवाओं एवं छात्रों के भविष्य को सवारने के लिए बेहतर योजनाएं हम लेकर आएंगे।
इस दौरान पूर्व विधायक पंडित नन्दकिशोर मिश्र, बिजेंद्र पाल उर्फ बबलू यादव, कासिम अली, मधुरश्याम राय, त्रिभुवन जायसवाल, नगीना यादव, दारा यादव, संजय श्रीवास्तव, प्रदीप राव, रणविजय दुबे आदि प्रमुख लोगों सहित हजारों की संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित रहें।
नन्दकिशोर को साथ ले गये अखिलेश, किया संकेत
विजय रथ यात्रा पर निकले सपा प्रमुख अखिलेश यादव सेवरही में सभा को सम्बोधित करने के उपरांत तमकुहीराज पूर्व विधायक पंडित नन्दकिशोर मिश्र को अपने रथ से लिफ्ट से नीचे बस में लाये और उन्हें आगे अपने साथ लेकर चले गये। पूर्व विधायक को अपने साथ ले जाने को उनका संकेत समझते हुए कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव व नन्दकिशोर मिश्र का नारा लगाते हुए उनका समर्थन करने से भी पीछे नहीं रहे। मीडिया गैलरी के बाहर खड़े समाजबादी कार्यकर्ता यह कयास लगाते सुना गया कि टिकट फाइनल हो गया। बहरहाल राजनीतिक पंडितो के बातो पर ध्यान दे, औऱ माने तो तमकुहीराज बिधान सभा से नन्दकिशोर मिश्र का साइकिल चलाना लगभग आज तय हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!