ब्रेकिंग
भजन प्रस्तुति व मनमोहक झांकी के बीच श्री रामजन्मोत्सव कार्यक्रम सम्पन्न।स्कूली बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैलीसीएम सिटी में पैसों के आगे मानवता तार तार: क्या मिल पाएगा करिश्मा को इंसाफ या फिर जिंदगी की जंग हार जाएगी करिश्माभाजपा और एनडीए को मिल रहा आपार समर्थन-संजीव कुमार गुर्जरपत्रकार सुरक्षा कानून की मांग को लेकर जेसीआई ने सौंपा यूपी के उपमुख्यमंत्री को ज्ञापनप्रमिला होमियो क्लिनिक एंड रिसर्च सेंटर के द्वारा मनाई गई डॉक्टर सैमुअल हैनीमैन जयंतीमतदाता जागरूकता रैली निकाल लोगो को किया जागरूक।सिसवा के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष व समाजसेवी उमेश पूरी की मार्ग दुर्घटना में मृत्यु।आगामी लोकसभा चुनाव हेतु तैनात किए गए अर्धसैनिक, बलों के ठहरने की व्यवस्था का किया निरीक्षणयज्ञ स्थल निर्माण के लिए हुआ भूमि पूजनकेयान डिस्टीलरी प्राइवेट लिमिटेड ने नवरात्रि में समाजिक दायित्व को लेकर पूर्व माध्यमिक विद्यालय कुवावल खुर्द को लिया गोदआर्मी संग पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च निकाल लोगो को दिलाया सुरक्षा का एहसास।इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी का कार्यकर्ताओं ने किया भब्य स्वागतअध्यक्ष अष्टभुजा वर्मा मंत्री अवधेश उपाध्याय सहित नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने किया शपथ ग्रहणप्रोफेशनल कम्युनिकेशन एंड बिहवीयरल ग्रूमिंग कोर्स का प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम समपन्न:

महराजगंज

आलमाइटी पी.जी. कालेज बृजमनगंज में स्मार्ट फोन पाकर खिले छात्र -छात्राओं के चेहरे

आलमाइटी पी०जी० कालेज बृजमनगंज में स्मार्ट फोन पाकर खिले छात्र -छात्राओं के चेहरे

बृजमनगंज महराजगंज

स्थानीय आलमाइटी पी०जी० कालेज बृजमनगंज में रविवार को स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम का आरम्भ मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्ज्वलन तथा मां सरस्वती के चित्र पर माल्यर्पण से हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक बजरंग बहादुर सिंह एवं विशिष्ट अतिथि नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जायसवाल ने 369 छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि बजरंग बहादुर सिंह ने कहा कि आलमाइटी संस्थान ने इस क्षेत्र में शिक्षा को एक नई दिशा प्रदान की है। लक्ष्य के प्रति समर्पण से  ही सफलता प्राप्त की जा सकती है।सरकार प्रदेश के युवाओं को हाइटेक बनाना चाहती है।छात्र-छात्राओं को डिजिटल शिक्षा से जोड़ने के लिए स्मार्ट फोन एक जरूरी माध्यम है। स्मार्ट फोन का उपयोग करके छात्र अपना भविष्य उज्ज्वल बना सकते हैं। विशिष्ट अतिथि राकेश जायसवाल ने कहा कि इस संस्थान के बच्चों में भरपूर प्रतिभा है। स्मार्ट फोन का सकारात्मक दिशा में प्रयोग कर वे आसमान की बुलन्दियों को प्राप्त कर सकते हैं। महाविद्यालय के प्रबंधक महमूद आलम ने कहा कि आज के तकनीकी युग में सूचनाओं का संकलन तथा आदान- प्रदान स्मार्ट फोन से आसान हो गया है। उन्होंने कहा कि  उपस्थित छात्र-छात्रा स्मार्ट फोन का उपयोग ज्ञानार्जन तथा तकनीकी दक्षता प्राप्त करने में करें।
इस अवसर पर महाविद्यालय के उप प्रबंधक मकसूद अहमद,प्राचार्य डॉ० महेश भारती,मुख्य नियन्ता अनवर अली,महताब आलम,अम्ब्रीश चौहान,आलमाइटी इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य सुलीन कुमार,ईश्वरचंद चैरसिया,मोहम्मद फारूक सिद्दीकी,शबी अहमद,अंगद प्रसाद, दुर्गेश कुमार, मोहम्मद अशफाक सिद्दीकी, आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!