ब्रेकिंग
स्वच्छता अभियान में आलमाइटी इंटर कालेज के छात्रों ने ली शपथनवरात्रि व दशहरा पर्व के मद्देनजर लेहरा मां दुर्गा मंदिर परिसर में हुई बैठक।नपं बृजमनगंज में गृह कर और जल कर का मुद्दा पहुंचा प्रमुख सचिव के कार्यालय।खेत मे पानी चलाने को लेकर हुई मारपीट में पुलिस नौ के विरुद्ध मुकदमा दर्जमारपीट के मामले में पुलिस ने तीन के विरुद्ध किया मुकदमा दर्जसमीक्षा बैठक में जिलाधिकारी की सख्त चेतावनी: कार्यों में सुधार नहीं होने पर होगी कठोर कार्रवाईस्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण पर आयोजित हुआ प्रश्नोत्तरी एवं पेंटिंग प्रतियोगिता।विधायक ने किया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहदुरी का औचक निरीक्षणविद्युत शिविर में दर्जनों मामलों का हुआ निस्तारण।सिरफिरे युवक ने धारदार हथियार से युवती पर किया हमलापीजी कॉलेज की छात्रा नीतू व छात्र संदीप को मिलेगा गोल्ड मेडलस्वच्छ्ता ही सेवा है कार्यक्रम का अयोजन सम्पनथानाध्यक्ष ने प्रशिक्षु उपनिरीक्षकों को अपराधिक मामलों के निस्तारण की दी जानकारी।सिटिजन फोरम की पहल हिंदी की पाठशाला कार्यक्रम आयोजितनेपाल स्थित भैरहवा के एक होटल में महराजगंज की युवती से दुष्कर्म

उत्तरप्रदेशमहाराजगंज

ऑनलाइन फर्जी भुगतान दिखाकर ई-रिक्शा खरीदने वाला गिरफ्तार।

ऑनलाइन फर्जी भुगतान दिखाकर ई-रिक्शा खरीदने वाला गिरफ्तार।
(कोठीभार पुलिस ने जाल साज को बगहा से गिरफ्तार कर ले आई)

सिसवा बाजार

पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा द्वारा अपराध के रोकथाम व अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में एडिशनल एसपी आतिश कुमार सिंह के निर्देशन और सीओ अनुज कुमार सिंह के पर्यवेक्षण में रविवार को प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह के अगुवाई में फर्जी आरटीजीएस स्क्रीन शाट दिखाकर तीन ई रिक्शा व एक लोडर की खरीद में ठगी करने वाले आरोपी को छापेमारी कर माल के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया।
स्थानीय नगर के चित्रगुप्तनगर वार्ड निवासी मुकेश कुमार जयसवाल एवं रितेश कुमार जयसवाल की रीबैंड के नाम के ई-रिक्शा बनाने की कम्पनी से 28 अगस्त को बिहार प्रान्त के रतलमाला थाना बगहा जनपद पश्चिमी चम्पाराण के निवासी एक युवक कारखाने पर आया। जहां रितेश कुमार से डीलरशिप के लिये वार्ता कर सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद तीन ई-रिक्शा और एक माल ढोने वाली वाहन को क्रय किया। इन चारो गाड़ियों की कीमत चार लाख अंठावन हज़ार रुपये का भुगतान अपने मोबाइल द्वारा आरटीजीएस के माध्यम से भुगतान किया। जिसका स्क्रीन शॉट कम्पनी मालिक के मोबाइल पर भेज दिया। मुकेश कुमार ने तत्काल उस स्क्रीन शॉट को बैंक की शाखा में भेज कर पता किया। बैंक कर्मचारी ने बताया कि आरटीजीएस भुगतान कभी कभी खाते में एक घंटे के बाद प्रदर्शित होता है। जिसके बाद आदर्श पांडेय अपने साथ लाये चालकों के साथ चारो गाड़ी लेकर चला गया। घटना के दूसरे दिन ज़ब बैंक में पता किया गया तो वो भगतान फर्जी था। जिसके बाद कम्पनी मालिक ने फोन करना शुरू किया तो वह युवक बार बार बहाने बनाता रहा। जिससे आजीज आकर मुकेश कुमार ने कोठीभार थाने में मुकदमा पंजीकृत करा कर रविवार को सिसवा चौकी इंचार्ज बृजभान यादव,का. अमित कुमार,विकास गौड़ के साथ बगहा पुलिस के सहयोग से युवक के घर पहुंच कर माल सहित अभियुक्त को गिरफ्तार कर बगहा न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड लेकर रविवार को कोठीभार थाने लाया गया। कोठीभार पुलिस ने ई रिक्शा बरामदगी के बाद अभियुक्त को जेल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!