ब्रेकिंग
स्वच्छता अभियान में आलमाइटी इंटर कालेज के छात्रों ने ली शपथनवरात्रि व दशहरा पर्व के मद्देनजर लेहरा मां दुर्गा मंदिर परिसर में हुई बैठक।नपं बृजमनगंज में गृह कर और जल कर का मुद्दा पहुंचा प्रमुख सचिव के कार्यालय।खेत मे पानी चलाने को लेकर हुई मारपीट में पुलिस नौ के विरुद्ध मुकदमा दर्जमारपीट के मामले में पुलिस ने तीन के विरुद्ध किया मुकदमा दर्जसमीक्षा बैठक में जिलाधिकारी की सख्त चेतावनी: कार्यों में सुधार नहीं होने पर होगी कठोर कार्रवाईस्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण पर आयोजित हुआ प्रश्नोत्तरी एवं पेंटिंग प्रतियोगिता।विधायक ने किया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहदुरी का औचक निरीक्षणविद्युत शिविर में दर्जनों मामलों का हुआ निस्तारण।सिरफिरे युवक ने धारदार हथियार से युवती पर किया हमलापीजी कॉलेज की छात्रा नीतू व छात्र संदीप को मिलेगा गोल्ड मेडलस्वच्छ्ता ही सेवा है कार्यक्रम का अयोजन सम्पनथानाध्यक्ष ने प्रशिक्षु उपनिरीक्षकों को अपराधिक मामलों के निस्तारण की दी जानकारी।सिटिजन फोरम की पहल हिंदी की पाठशाला कार्यक्रम आयोजितनेपाल स्थित भैरहवा के एक होटल में महराजगंज की युवती से दुष्कर्म

उत्तरप्रदेशगोरखपुरबासगाव

लखीमपुर खीरी ने ट्रॉफी पर किया कब्जा

 

बांसगांव–पंडित जवाहर लाल नेहरू इंटर कॉलेज के मैदान पर टाउन क्लब बांसगांव के तत्वाधान में चल रहे राज्यस्तरीय फुटबाल टूर्नामेंट के अंतिम दिन फाइनल मुकाबले में फांटा क्लब लखीमपुर खीरी ने मेजबान टीम टाउन क्लब बांसगांव को 4–1 से शिकस्त देकर चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

बांसगांव प्रतिनिधि से मिली जानकारी के अनुसार आज का फाइनल मुकाबला फांटा क्लब लखीमपुर और टाउन क्लब बांसगांव के बीच खेला गया जिसके पहले हाफ के 27 वें मिनट में लखीमपुर के खिलाड़ी जर्सी नंबर 11 मो0 तिज्जानी ने शानदार गोल मारकर अपने टीम को बढ़त दिला दिया। पहले हाफ के अंतिम मिनट में लखीमपुर के ही खिलाड़ी जर्सी नंबर 6 अमन ने एक शानदार मैदानी गोल दागकर अपने टीम को 2–0 से आगे कर दिया। खेल के दूसरे हाफ के शुरू में ही फिर लखीमपुर के खिलाड़ी जर्सी नंबर 11 मो0 तिज्जानी ने अपना दूसरा और टीम का तीसरा गोल मारकर लखीमपुर को आगे कर दिया।इसके बाद बांसगांव की टीम ने कुछ तेजी दिखाई और दूसरे हाफ के 19वें मिनट में बांसगांव के खिलाड़ी जर्सी नंबर 9 नवीन ने एक गोल मारकर अंतर को कुछ कम किया लेकिन दूसरे हाफ के 30 वें मिनट में लखीमपुर के खिलाड़ी जर्सी नंबर 10 दीपेश ने एक शानदार गोल करके अपने टीम को 4–1 से जीत दिला दी और ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। इस मैच का मैन ऑफ द मैच लखीमपुर के खिलाड़ी जर्सी नंबर 11 मो0 तिज्जानी को चुना गया।
मैन ऑफ द सीरीज का खिताब बांसगांव के खिलाड़ी युवराज सिंह,बेस्ट गोलकीपर बांसगांव के खिलाड़ी अखंड सिंह, बेस्ट डिफेंडर बांसगांव के खिलाड़ी अनिकेत बेस्ट स्कोरर बांसगांव के खिलाड़ी आशुतोष, उभरता खिलाड़ी बांसगांव के खिलाड़ी करन सिंह, और बेस्ट मिड फील्डर का खिताब लखीमपुर के खिलाड़ी मन्नत को दिया गया।
इस टूर्नामेंट की सभी ट्रॉफियां संरक्षक अधिवक्ता सुरेश सिंह के द्वारा अपने पिता स्व0 राजेंद्र सिंह की स्मृति में दी गई और मैन ऑफ द सीरीज के लिए एक रेंजर साईकिल केपी सिंह के द्वारा अपने पिता स्व0 कृष्ण मिलन सिंह के स्मृति में दी गई।

इससे पहले फाइनल मैच के मुख्य अथिति अभय प्रताप नारायण सिंह “रैकवार” दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री उ0 प्र0 सरकार रहे तो विशिष्ट अतिथि विधान सभा चिल्लूपार से पूर्व प्रत्यासी रहे जयवीर सिंह रहे।
इस मैच के निर्णायक की भूमिका में रहमतुल्लाह, केडी, विकास, अनिल सिंह और संजय सिंह रहे।
अविनाश सिंह अन्नू, शचींद्र शाही, केपी सिंह, महेश जी,और सुनील पाल ने अपने शानदार कमेंट्री से पूरे मैच में दर्शकों को बांधे रखा।

इस अवसर पर आदित्य प्रताप सिंह आगु, राहुल सिंह, डॉ0 आदर्श त्रिपाठी,अधिवक्ता यशवंत सिंह, अश्वनी सिंह राजू,उपेंद्र मणि त्रिपाठी, विजय कुमार सिंह बबलू,सभासद संजय सिंह,विनय सिंह, अधिवक्ता प्रशांत सिंह, बृजबिहारी गुप्ता, देवमुनि सिंह, त्रिलोकी गुप्ता,राजकुमार सिंह, शिव सिंह, संतोष सिंह, राजबहादुर यादव,राजन सिंह,कुलदीप सिंह, निखिल सिंह सहित हजारों दर्शकों ने मैच का आनंद उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!